Skip to main content

Review For 'm Caffeine Coffee body Scrub

Review For 'm Caffeine Coffee body Scrub

ये  product मैने first time use किया है।'m coffeine coffee body scrub यूज़ करने के बाद मुझे कैसा लगा इसके बारे में मै आपको अपना review शेयर करने जा रहीं हूँ।इसको मेरे घर में सभी लोग यूज़ करते है।ये मैने amazon से parchase किया था।मुझे इसे यूज़ करते हुए 2 months हो गए है।तो आइये जानते है की इसका price क्या है और इसकी खुशबु कैसी है इत्यादि। 

  1. 'm coffeine coffee body scrub की packing की अगर बात करे बहुत ही बढ़िया है।इसकी शीशी काँच(Glass) की है।इसके साथ मुझे एक wooden spoon मिला था। 
  2. m coffeine coffee body scrub का price Rs 449 है।लेकिन ये मैने Rs 375 में amazon से purchase किया है। 
  3. इसकी quantity 100g है।इसकी Mfg date 24 months की है।ये Made in India Product है। 
  4. ये Paraben Free Product है।ये Dermatologically Tested है।इसलिए ये skin के लिए safe है और आप इसे use कर सकते हो। 
  5. ये  Normal to Oily Skin के लिए है।लेकिन मेरी skin dry थी फिर भी मैने इसका use किया है और मेरी skin smooth और soft हुई है। 
  6. इसमें coffee की खुशबु ज्यादा और coconut की हल्की सी खुशबु आती है।क्योंकि इसमें ये चीजें मिली है। 
  7. इसे आप 1 week में 1 बार ही use करें और Face पर Apply नहीं करें नहीं तो face के pores open हो जाते है। 
  8. ये 100% natural है।
  9. अगर आपकी skin sensitive है तो भी आप use कर सकते हो क्योंकि इसे मेरी बेटी भी यूज़ करती है उसकी skin बहुत ज्यादा sensitive है। 
  10. ये blackheads, dead skin cells के लिए तो best product है।
ये scrub पूरी तरह से आपकी body की skin polishes करता है।skin को hydrates करता है।इसलिए मुझे तो ये scrub बहुत ही अच्छा लगा क्योकि मेरी skin dry के साथ साथ blackhead और dehydrates भी थी।
आजकल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में हमारे पास इतना time नहीं होता की हम parlour जाकर Body Polishes कराए क्योकि उसमे time के साथ साथ money भी ज्यादा खर्च होती है।इसे Men, Women दोनों use कर सकते है।
इसलिए मेरा मानना है की प्रतेक व्यक्ति को अपने लिए कुछ समय जरूर निकालना चाहिए।चाहें वो अपनी skin की care हो या फिर आपकी अपनी कोई hobby.  
अगर आपको मेरा ये blog पसन्द आये तो अपने सुझाव comment Box में जरूर शेयर करे धन्यवाद।😊😊 

Popular posts from this blog

Apple Service Center in RDC Raj Nagar Ghaziabad (QDIGI Services Limited)

दोस्तों गाज़ियाबाद में रहने वाले Apple iPhone users के लिए खुश खबरि है कि Apple service center RDC, Raj Nagar, Ghaziabad में खुल गया है।

मुझे तब पता चला जब में locate.apple.com पे आनंद विहार का एप्पल के सर्विस सेंटर में अप्पोइंटमेण्ट फिक्स करने के लिए सर्च कर रही थी। तो जब मैंने देखा की सर्विस सेण्टर मेरे नियर ही गाज़ियाबाद में है तो मुझे ये कनविनिएंट लगा।

नीचे है Apple सर्विस सेण्टर का नाम और पता।
QDIGI SERVICES LIMITED C-6, GF, RDC, RAJ NAGAR,, GHAZIABAD 201002
Phone: +91 9319177575

9 cooking Tips

मै इस आर्टिकल में आपको 9 Cooking Tips के बारे में बताउंगी।ये टिप्स हमारे रोज की कुकिंग में बहुत ही Useful है।  फूलगोभी बनाते समय उसमे 1 चम्मच सिरका डाल दें इससे फूलगोभी का फीका नहीं पड़ेगा। रोटी का आटा गूंथते समय 2 चम्मच दूध मिला लें इससे रोटी मुलायम और स्वादिष्ट बनती है। काले चने या सफेद छोले अगर आप भिगोना भूल जाएं तो उसे उबलते हुए पानी में 1 से 2 घंटा भिगोये और फिर उबालें इससे यह जल्दी गलेंगे। चावल को बनाते समय जरा सा देसी घी, नमक, नींबू का रस और जीरा डाले इससे चावल खिले खिले बनते है। कोशिश करे की चावल कढ़ाही में बनाये। रायता बनाते समय उसमें नमक न डालें नहीं तो रायता खट्टा हो जाता है।जब खाना हो तभी नमक डाले।दाल का चिल्ला बनाते समय दाल के बेटर में 2 चम्मच चावल का अत मिला ले। इससे चिल्ले क्रिस्पी बनेगे। कटे हुए सेब पर नींबू का रस लगाने से सेब काला नहीं पड़ता। इडली या डोसे का बेटर खट्टा हो गया हो तो इसमें नारियल का दूध मिला लें। इससे खट्टापन कम हो जायेगा। अंडे उबालते समय एक चुटकी नमक दाल दें और तेज आंच पर उबालें। जब अंडे उबल जाएं तो ठंडे पानी में डाल दे इससे अंडे आसानी से छील जाते है। …

महिलाएं कैसे रहें सुन्दर और सुडोल

सभी महिलाओं को आज महिला दिवस के अवसर पर बहुत बहुत बधाई। महिलाओ को सुन्दर दिखना बहुत अच्छा लगता है और वो सुन्दर दिखने के लिए कई कॉस्मेटिक प्रोडक्ट भी यूज करती है लेकिन सुंदरता का मतलब त्वचा पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तमाल  करना ही आवशयक नहीं है बल्कि  सौन्दर्य का मतलब सुन्दर और सुडोल दोनों का होना है। आज महिला दिवस के अवसर पर हम महिलाओं के सौन्दर्य के विषय में जानेगे की हम कैसे घर पर ही कुछ समय निकाल कर अपने आपको सुन्दर और सुडोल बना सकते है।  महिलाओं के सौन्दर्य की देखभाल मुख के सुन्दर होते हुए भी यदि शरीर के अंग प्रत्यंग सुन्दर, साफ और सुडोल नहीं होगे तो सौन्दर्य फीका हो जाएगा। फिर चेहरे के नाक नक्श तो पैदायशी और पैतृक होते है जिनकी रचना न तो हमारे हाथ में रहती है न हम उसमे कोई फेरबदल ही कर सकते है। आज के समय में प्लास्टिक सर्जरी जैसी सुविधा उपलब्ध है जिसके द्वारा हम अपने नाक नक्श को भी अच्छा कर सकते है पर वो बहुत महँगा इलाज होता है जो हर कोई नहीं करवा पाता है।  सुन्दर होने के घरेलु उपाय नहाने से पहले, रोज नहीं तो सप्ताह में एक बार जैतून या सरसौ के तेल की मालिश अवश्य करनी चाहिए।मालि…