Skip to main content

Review for mama earth Tea Tree Face Wash(For Acne & Pimples)

Review for mama earth Tea Tree Face Wash(For Acne & Pimples)

ये Product है mama earth का Tea Tree Face Wash जो की pimples और Acne skin के लिए best product है।ये face wash teenager girls, boys और जिनके भी pimples निकलते है उनके लिए ये एक औषधि की तरह है।ये face wash मेने अपने बच्चों के लिए amazon से purchase किया था।
इसको यूज़ करते हुए मेरे बच्चों को 1 month हो गए है।उनकी skin oily है।skin oily होने का कारण उनके pimples भी हो जाते है।पहले मै himalya का neem face wash मंगाती थी पर उससे pimples में कोई फरक नहीं पड़ा। 
जब से उन्होंने mama earth का face wash को यूज़ करना शुरू किया है तभी से उनके pimples भी चले गए है।थोड़ा time लगा था लेकिन 2-3 week में बहुत फरक पड़ा और अब नहीं है।अब तो वो यही यूज़ करते है।
mamaearth face wash

mama earth face wash

mama earth face wash
     
  1. mama earth का Tea Tree Face Wash Tube की packing में आता है मुझे इसकी packing में  green color अच्छा लगा। 
  2. mama earth face wash का price Rs 249 है। इसकी quantity 100 ml है। 
  3. ये face wash Paraben & SLS Free है।ये Dermatologically Tasted है। 
  4. ये face wash सभी तरह की skin types के लोग यूज़ कर सकते है।लेकिन ये face wash sensitive skin, Acne & pimples skin types के लोगों के लिए और ज्यादा असरदार है क्योकि ये pimples को रोकने में मदद करता और कोई एलर्जी भी नहीं होती है। 
  5. ये face wash Made In India है और Natural Ingredients से बना है।जिसकी वजह से ये सभी तरह की skin के लिए safe है। 
  6. ये face wash Anti-Bacterial है।इसकी खुशबू बहुत ही बढ़िया है इसमें tea tree की खुशबू आती है।इसमें Neem Leaf  Extract, Tea tree Oil, Glycerin, Aloe Vera Extract, Lavender Oil आदि natural Ingredients डले है। 
  7. इस  face wash का colour एकदम transparent है इसमें कोई भी harmful chemical नहीं है।मेरे बच्चे इसे 1 month से यूज़ कर रहें है कोई problem नहीं हुई बल्कि पहले से उनकी skin problem ठीक हुई है। 
  8. ये face wash बहुत ही जरा सी quantity में यूज़ होता है और आपके face से Excess Oil भी Removes करता है। 

अगर आपको मेरा ये review useful लगे तो जरूर अपने सुझाव निचे दिए गए comment box में दीजिये और मेरे Blog को Like और Share करें।धन्यवाद 😊😊

Popular posts from this blog

Apple Service Center in RDC Raj Nagar Ghaziabad (QDIGI Services Limited)

दोस्तों गाज़ियाबाद में रहने वाले Apple iPhone users के लिए खुश खबरि है कि Apple service center RDC, Raj Nagar, Ghaziabad में खुल गया है।

मुझे तब पता चला जब में locate.apple.com पे आनंद विहार का एप्पल के सर्विस सेंटर में अप्पोइंटमेण्ट फिक्स करने के लिए सर्च कर रही थी। तो जब मैंने देखा की सर्विस सेण्टर मेरे नियर ही गाज़ियाबाद में है तो मुझे ये कनविनिएंट लगा।

नीचे है Apple सर्विस सेण्टर का नाम और पता।
QDIGI SERVICES LIMITED C-6, GF, RDC, RAJ NAGAR,, GHAZIABAD 201002
Phone: +91 9319177575

9 cooking Tips

मै इस आर्टिकल में आपको 9 Cooking Tips के बारे में बताउंगी।ये टिप्स हमारे रोज की कुकिंग में बहुत ही Useful है।  फूलगोभी बनाते समय उसमे 1 चम्मच सिरका डाल दें इससे फूलगोभी का फीका नहीं पड़ेगा। रोटी का आटा गूंथते समय 2 चम्मच दूध मिला लें इससे रोटी मुलायम और स्वादिष्ट बनती है। काले चने या सफेद छोले अगर आप भिगोना भूल जाएं तो उसे उबलते हुए पानी में 1 से 2 घंटा भिगोये और फिर उबालें इससे यह जल्दी गलेंगे। चावल को बनाते समय जरा सा देसी घी, नमक, नींबू का रस और जीरा डाले इससे चावल खिले खिले बनते है। कोशिश करे की चावल कढ़ाही में बनाये। रायता बनाते समय उसमें नमक न डालें नहीं तो रायता खट्टा हो जाता है।जब खाना हो तभी नमक डाले।दाल का चिल्ला बनाते समय दाल के बेटर में 2 चम्मच चावल का अत मिला ले। इससे चिल्ले क्रिस्पी बनेगे। कटे हुए सेब पर नींबू का रस लगाने से सेब काला नहीं पड़ता। इडली या डोसे का बेटर खट्टा हो गया हो तो इसमें नारियल का दूध मिला लें। इससे खट्टापन कम हो जायेगा। अंडे उबालते समय एक चुटकी नमक दाल दें और तेज आंच पर उबालें। जब अंडे उबल जाएं तो ठंडे पानी में डाल दे इससे अंडे आसानी से छील जाते है। …

महिलाएं कैसे रहें सुन्दर और सुडोल

सभी महिलाओं को आज महिला दिवस के अवसर पर बहुत बहुत बधाई। महिलाओ को सुन्दर दिखना बहुत अच्छा लगता है और वो सुन्दर दिखने के लिए कई कॉस्मेटिक प्रोडक्ट भी यूज करती है लेकिन सुंदरता का मतलब त्वचा पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तमाल  करना ही आवशयक नहीं है बल्कि  सौन्दर्य का मतलब सुन्दर और सुडोल दोनों का होना है। आज महिला दिवस के अवसर पर हम महिलाओं के सौन्दर्य के विषय में जानेगे की हम कैसे घर पर ही कुछ समय निकाल कर अपने आपको सुन्दर और सुडोल बना सकते है।  महिलाओं के सौन्दर्य की देखभाल मुख के सुन्दर होते हुए भी यदि शरीर के अंग प्रत्यंग सुन्दर, साफ और सुडोल नहीं होगे तो सौन्दर्य फीका हो जाएगा। फिर चेहरे के नाक नक्श तो पैदायशी और पैतृक होते है जिनकी रचना न तो हमारे हाथ में रहती है न हम उसमे कोई फेरबदल ही कर सकते है। आज के समय में प्लास्टिक सर्जरी जैसी सुविधा उपलब्ध है जिसके द्वारा हम अपने नाक नक्श को भी अच्छा कर सकते है पर वो बहुत महँगा इलाज होता है जो हर कोई नहीं करवा पाता है।  सुन्दर होने के घरेलु उपाय नहाने से पहले, रोज नहीं तो सप्ताह में एक बार जैतून या सरसौ के तेल की मालिश अवश्य करनी चाहिए।मालि…