Skip to main content

JBL Flip 2 Portable Bluetooth Speaker Review

jbl flip 2

दोस्तों आज में आपको JBL Flip 2 Portable Bluetooth Speaker का Review देने जा रही हूँ। इस speaker को में 2 साल से खुद यूज कर रही हूँ। इसे मैने Online Flipkart साईड से मंगाया था। इसकी सॉउन्ड बहुत ही sharp और clean है full वॉल्यूम करने पर भी आवाज क्लियर आती है। जब मैने मंगाया था तब इसकी कीमत 3,799 थी। पर आज इसकी कीमत 3200 के लगभग है। अभी तक तो ये ठीक ही चल रहा था पर इसकी charging cable खराब हो जाने की वजह से अब इसको charge करने में प्रॉब्लम आरही है। ये mobile की charging cable से भी charge हो जाता है पर उससे charge नहीं करना चाहिए क्योंकि अगर आप speaker को mobile charger से charge करोगे तो स्पीकर की charging pin खराब हो जाएगी और chrging होने में प्रॉब्लम आएगी। ये में अपने एक्सपीरयंस से कह रही हूँ। बाकी परफॉर्मेंस बहुत ही बढ़िया है इसका bluetooth बहुत ही बढ़िया काम करता है इसे में अपने 49 इन्च की LED के साथ कनेक्ट करके चलाती हूँ  ये काफी दुरी होने पर भी कनेक्ट हो जाता है और किसी भी फ़ोन से कनेक्ट हो जाता है और य USB cable से भी कनेक्ट हो जाता है।

Description and Features

Brand---------------------------------------- JBL 
Manufacturer------------------------------  JBL
Product Dimensions----------------------  6.5 x 6.5 x16 cm
Additional Features-----------------------  NFC Enabled, Built-in Microphone
Speaker Connectivity--------------------- Wired
Wattage------------------------------------- 12 Watts
Batteries Required------------------------- No
Audio Wattage----------------------------- 6 Watts
Voltage-------------------------------------- 3.7 Volts
USE Time---------------------------------- 8 hr
Battery Cell Composition----------------- Lithium
USB-----------------------------------------  yes
 Type----------------------------------------  Mobile/TV/ Tablet
Wireless------------------------------------- yes
Connector Type---------------------------  Flip2BLKEDITION-cr
Color---------------------------------------  Black
Warranty----------------------------------- 6 Month
Toll Free Number------------------------- 18001020525 Register any Complaint on the product

Comments

Popular posts from this blog

Apple Service Center in RDC Raj Nagar Ghaziabad (QDIGI Services Limited)

दोस्तों गाज़ियाबाद में रहने वाले Apple iPhone users के लिए खुश खबरि है कि Apple service center RDC, Raj Nagar, Ghaziabad में खुल गया है।

मुझे तब पता चला जब में locate.apple.com पे आनंद विहार का एप्पल के सर्विस सेंटर में अप्पोइंटमेण्ट फिक्स करने के लिए सर्च कर रही थी। तो जब मैंने देखा की सर्विस सेण्टर मेरे नियर ही गाज़ियाबाद में है तो मुझे ये कनविनिएंट लगा।

नीचे है Apple सर्विस सेण्टर का नाम और पता।
QDIGI SERVICES LIMITED C-6, GF, RDC, RAJ NAGAR,, GHAZIABAD 201002
Phone: +91 9319177575

9 cooking Tips

मै इस आर्टिकल में आपको 9 Cooking Tips के बारे में बताउंगी।ये टिप्स हमारे रोज की कुकिंग में बहुत ही Useful है।  फूलगोभी बनाते समय उसमे 1 चम्मच सिरका डाल दें इससे फूलगोभी का फीका नहीं पड़ेगा। रोटी का आटा गूंथते समय 2 चम्मच दूध मिला लें इससे रोटी मुलायम और स्वादिष्ट बनती है। काले चने या सफेद छोले अगर आप भिगोना भूल जाएं तो उसे उबलते हुए पानी में 1 से 2 घंटा भिगोये और फिर उबालें इससे यह जल्दी गलेंगे। चावल को बनाते समय जरा सा देसी घी, नमक, नींबू का रस और जीरा डाले इससे चावल खिले खिले बनते है। कोशिश करे की चावल कढ़ाही में बनाये। रायता बनाते समय उसमें नमक न डालें नहीं तो रायता खट्टा हो जाता है।जब खाना हो तभी नमक डाले।दाल का चिल्ला बनाते समय दाल के बेटर में 2 चम्मच चावल का अत मिला ले। इससे चिल्ले क्रिस्पी बनेगे। कटे हुए सेब पर नींबू का रस लगाने से सेब काला नहीं पड़ता। इडली या डोसे का बेटर खट्टा हो गया हो तो इसमें नारियल का दूध मिला लें। इससे खट्टापन कम हो जायेगा। अंडे उबालते समय एक चुटकी नमक दाल दें और तेज आंच पर उबालें। जब अंडे उबल जाएं तो ठंडे पानी में डाल दे इससे अंडे आसानी से छील जाते है। …

महिलाएं कैसे रहें सुन्दर और सुडोल

सभी महिलाओं को आज महिला दिवस के अवसर पर बहुत बहुत बधाई। महिलाओ को सुन्दर दिखना बहुत अच्छा लगता है और वो सुन्दर दिखने के लिए कई कॉस्मेटिक प्रोडक्ट भी यूज करती है लेकिन सुंदरता का मतलब त्वचा पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तमाल  करना ही आवशयक नहीं है बल्कि  सौन्दर्य का मतलब सुन्दर और सुडोल दोनों का होना है। आज महिला दिवस के अवसर पर हम महिलाओं के सौन्दर्य के विषय में जानेगे की हम कैसे घर पर ही कुछ समय निकाल कर अपने आपको सुन्दर और सुडोल बना सकते है।  महिलाओं के सौन्दर्य की देखभाल मुख के सुन्दर होते हुए भी यदि शरीर के अंग प्रत्यंग सुन्दर, साफ और सुडोल नहीं होगे तो सौन्दर्य फीका हो जाएगा। फिर चेहरे के नाक नक्श तो पैदायशी और पैतृक होते है जिनकी रचना न तो हमारे हाथ में रहती है न हम उसमे कोई फेरबदल ही कर सकते है। आज के समय में प्लास्टिक सर्जरी जैसी सुविधा उपलब्ध है जिसके द्वारा हम अपने नाक नक्श को भी अच्छा कर सकते है पर वो बहुत महँगा इलाज होता है जो हर कोई नहीं करवा पाता है।  सुन्दर होने के घरेलु उपाय नहाने से पहले, रोज नहीं तो सप्ताह में एक बार जैतून या सरसौ के तेल की मालिश अवश्य करनी चाहिए।मालि…